The guard laborer returned for protection, said - The gunman kept on drunkenly and rotating his arms all night, fearing being shot | सुरक्षा के लिए मिला गार्ड मजदूर ने लौटाया, बोला- गनमैन शराब-बीड़ी पीकर पूरी रात हथियार घुमाता रहा, इससे ही गोली लगने का डर


  • Hindi News
  • National
  • The Guard Laborer Returned For Protection, Said The Gunman Kept On Drunkenly And Rotating His Arms All Night, Fearing Being Shot

पानीपत32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो।

  • फिरौती-हत्या की मिली धमकी तो मजदूर की सुरक्षा में लगाया गया था गनमैन
  • श्रमिक को इंटरनेट कॉल पर 10 लाख रुपए रंगदारी और हत्या की धमकी मिली थी

गढ़ सरनाई गांव में दिहाड़ी मजदूर विकास को गनमैन मिलने और गार्ड को वापस लौटाने का रोचक मामला सामने आया है। दरअसल, श्रमिक को काला जठेडी नीरज बवाना गैंग के सदस्य के नाम से इंटरनेट कॉल कर 10 लाख रुपए रंगदारी और हत्या की धमकी मिली थी। इसलिए पुलिस ने मजदूर को गनमैन दे दिया।

पीड़ित ने यह आरोप लगाते हुए सुरक्षाकर्मी वापस कर दिया कि गनमैन ने पहली ही रात उनके परिवार को सोने तक नहीं दिया। वह रात भर शराब, सिगरेट और बीड़ी पीता रहा। बार-बार कार्बाइन लोड-अनलोड करता रहा। एसएचओ कमलजीत का कहना है कि आरोपों की जांच की जा रही है। दिहाड़ी मजदूर विकास ने बताया था कि 21 अगस्त को अनजान नंबर से कॉल आई थी।

विकास ने कॉल रिकॉर्डिंग पुलिस को सौंपी थी। केस दर्ज कर सेक्टर-13/17 थाना पुलिस, साइबर सेल और सीआईए वन की टीम जांच में जुट गई। जांच में पता चला कि विकास की शादी डेढ़ साल पहले सोनीपत की युवती से हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों में अनबन चल रही थी। एक महीने पहले पत्नी सोनीपत अपने मायके चली गई। पुलिस को लगा कि पत्नी ने ही तो यह कॉल नहीं करवाई थी। इसलिए पुलिस ने उसे गनमैन दिया गया था।

अब कोई दूसरा सुरक्षाकर्मी लेने से भी कर दिया मना

विकास अगले दिन सुबह ही गनमैन को लेकर थाना सेक्टर-13/17 में पहुंच गया। गनमैन को वापस देते हुए कहा कि मैं दिहाड़ी मजदूरी करता हूं। गनमैन नहीं संभाल पाऊंगा। आरोप लगाया कि गनमैन ने पूरी रात उसे और उसके परिवार को सोने नहीं दिया। घर के बाहर बिठाए रखा। शराब पी। दो पैकेट सिगरेट और 4 बंडल बीड़ी के पी गया। बार-बार कार्बाइन को लोड-अनलोड करता रहा। उसे डर लग रहा था कि गलती से गोली चल गई तो जान चली जाएगी। उसने अब दूसरा भी कोई गार्ड लेने से मना कर दिया है।

0



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

Follow by Email
LinkedIn
Share
Instagram