एनसीबी जांच में सामने आए एक्ट्रेस सारा अली, रकुलप्रीत के नाम; पर एजेंसी ने कहा- बॉलीवुड सेलेब्स की कोई हिट लिस्ट नहीं


  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Rhea Chakraborty Byculla Jail 6th Day Update | Sushant Singh Rajput Case Latest News | Rhea Chakraborty Arrested In Drug Case, Likely To Approach High Court For Bail

मुंबईएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत ने 2018 में आई फिल्म केदारनाथ में साथ काम किया था। – फाइल फोटो

  • एनसीबी ने 3 नामों की पुष्टि की है, पर यह नहीं बताया है कि इनका नाम क्यों और किस सिलसिले में सामने आया है
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी से पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने इन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज का नाम लिया था

सुशांत की मौत मामले के ड्रग कनेक्शन की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की जांच में बॉलीवुड के 3 सेलेब्स के नाम सामने आए हैं। न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से बताया कि ये नाम एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत और फैशन डिजाइनर सिमोन खम्बाटा के हैं। एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने भी नामों की पुष्टि की है।

हालांकि, उन्होंने इस बात से इनकार किया है कि एनसीबी ने इस मामले से जुड़ी बॉलीवुड की 24 हस्तियों की कोई हिट लिस्ट बनाई है। एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक रिया ने पिछले हफ्ते खुलासा किया था कि एक्ट्रेस सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह भी ड्रग्स कनेक्शन में शामिल हैं।

एनसीबी ने यह भी नहीं बताया है कि जिन 3 लोगों के नाम सामने आए हैं, वो किस वजह से सामने आए हैं और इन लोगों का इस मामले में कितना इन्वॉल्वमेंट हैं।

सारा ने सुशांत के साथ फिल्म केदारनाथ में काम किया था

सारा अली खान एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी हैं और उन्होंने सुशांत के साथ 2018 में फिल्म केदारनाथ में काम किया था। सारा उस टीम का भी हिस्सा थीं, जो फिल्म की सफलता के बाद बैंकॉक गई थी। रकुलप्रीत हिंदी और साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं और सिमोन मशहूर फैशन डिजाइनर और मीडिया पर्सनैलिटी हैं।

6 दिन से जेल में हैं रिया, वकील बोले- हाईकोर्ट में जमानत को लेकर जल्दबाजी नहीं

एनसीबी की पूछताछ में रिया ने अपना ड्रग कनेक्शन कुबूल किया था। इसके बाद उन्हें ज्यूडिशियल कस्टडी में भायखला जेल भेज दिया गया है। वो 6 दिन से जेल में हैं। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा है कि बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत की अपील को लेकर जल्दबाजी नहीं करना चाहते।

उधर, लोअर कोर्ट्स से रिया की अर्जियां 2 बार खारिज हो चुकी हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में रिया को गिरफ्तार किया था। दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया के खिलाफ नया केस दर्ज कर सकता है।

ड्रग्स केस में अब तक 16 लोग गिरफ्तार
रिया को NCB ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। अगले दिन यानी 9 सितंबर को उन्हें भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया गया। ड्रग्स केस में रिया और शोविक समेत अब तक 16 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। जिनमें से सिर्फ एक को जमानत मिल पाई।

पिछले 2 दिनों में करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी की गिरफ्तारी हुई। आनंद पर ड्रग्स सप्लाई में शामिल होने के आरोप हैं। बॉलीवुड के कुछ लोगों से भी उसके संबंध बताए जा रहे हैं। NCB के एक अधिकारी ने बताया फर्नांडिस गांजा और चरस का सौदा करता था। वह शोविक की मदद करता था। शक है कि फर्नांडिस सुशांत के लिए ड्रग्स पहुंचाता था।

अपडेट्स

  • ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अनुज केसवानी को 23 सितंबर तक जेल भेज दिया गया है।
  • शोविक के दोस्त सूर्यदीप मेहरोत्रा के मुंबई स्थित घर पर NCB ने सोमवार को छापा मारा। सूर्यदीप ड्रग्स पैडलिंग के आरोप में पकड़ा गया है।
  • भाजपा सांसद रविकिशन ने कहा है कि ड्रग्स ट्रैफिकिंग और एडिक्शन बढ़ रहा है। पड़ोसी देश हमारे युवाओं को बर्बाद करने की साजिश रच रहे हैं। चीन और पाकिस्तान से हर साल ड्रग्स की तस्करी होती है। फिल्म इंडस्ट्री में भी ड्रग्स की लत बढ़ रही है। NCB ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है। केंद्र सरकार से अपील करता हूं कि सख्त कार्रवाई करते हुए दोषियों को जल्द पकड़ा जाए।

0



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

Follow by Email
LinkedIn
Share
Instagram