Strange India All Strange Things About India and world


मुंबई4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • 31 जुलाई से हैदराबाद के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती थे कामत
  • 50 साल के कामत को पेट दर्द की शिकायत के बाद भर्ती कराया था

‘मदारी’, ‘रॉकी हैंडसम’ और ‘दृश्यम’ जैसी फिल्मों के निर्देशक निशिकांत कामत का निधन हो गया है। सोमवार सुबह उन्होंने हैदराबाद के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। 50 साल के कामत को पीलिया और पेट दर्द की शिकायत के बाद 31 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

2005 में किया था निर्देशन में डेब्यू

कामत 2005 में मराठी फिल्म ‘डोंबिवली फास्ट’ से निर्देशन में डेब्यू किया था। यह फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट मराठी फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म को बेस्ट फीचर फिल्म मराठी का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

‘दृश्यम’ से मिली सबसे ज्यादा शोहरत

बॉलीवुड में कामत को सबसे ज्यादा शोहरत साल 2015 में आई अजय देवगन, तबू और श्रेया सरन स्टारर फिल्म ‘दृश्यम’ ने दिलाई। बेहतरीन निर्देशक होने के साथ ही वे शानदार अभिनेता भी हैं और उन्होंने कई फिल्मों में एक्टिंग में भी हाथ आजमाए हैं।

कई फिल्मों में एक्टिंग भी की

वे ‘हाथ आने दे’, ‘सतच्या आत घरात’ (मराठी), ‘404 एरर नॉट फाउंड’, ‘रॉकी हैंडसम’, ‘फुगे’, ‘डैडी’, ‘जूली-2’, ‘भावेश जोशी’ जैसी फिल्मों में अभिनय भी कर चुके हैं। इनमें से साल 2016 में आई अपनी फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ में उन्होंने जॉन अब्राहम के अपोजिट निगेटिव रोल निभाया था। वे आखिरी बार हर्षवर्धन कपूर स्टारर फिल्म ‘भावेश जोशी’ में नजर आए थे।

0



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *