NCB's team will interrogate Riya on the second day, arrest possible news and updates. | नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम रिया से आज फिर पूछताछ करेगी; एक्ट्रेस की गिरफ्तारी भी हो सकती है


मुंबई2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रिया चक्रवर्ती रविवार को देर से एनसीबी ऑफिस पहुंचीं थीं, इसलिए उन्हें आज फिर बुलाया गया है।

  • ड्रग्स मामले में अब तक रिया के भाई शोविक समेत 6 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी
  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रविवार को रिया से 6 घंटे सवाल-जवाब किए थे

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम आज लगातार दूसरे दिन रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। एक्ट्रेस को 10.30 बजे एनसीबी ऑफिस बुलाया है। ड्रग्स के कमर्शियल एंगल यानी रिया के ड्रग्स के व्यापार से जुड़े होने की आशंका को लेकर आज जांच हो सकती है। इस दौरान रिया के भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और हेल्पर दीपेश सावंत को सामने बैठकर सवाल-जवाब किए जा सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक आज रिया की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

इससे पहले रविवार को रिया से 6 घंटे तक पूछताछ की गई। रिया के देरी से पहुंचने की वजह से सवाल-जवाब पूरे नहीं हो पाए, इसलिए आज फिर बुलाया है। रिया रविवार को दोपहर 12 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं।

रविवार की फोटो एनसीबी ऑफिस के बाहर की है।

रविवार की फोटो एनसीबी ऑफिस के बाहर की है।

इलेक्ट्रॉनिक डेटा में ड्रग्स खरीदने के सबूत मिले: एनसीबी
एनसीबी के उप महानिदेशक (दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र) एम अशोक जैन ने कहा, “मैं आपको डिटेल में जानकारी नहीं दे सकता, क्योंकि आपके (मीडिया के) सहयोग से हमें काफी सूचना मिल रही है।” दूसरे अधिकारियों ने बताया कि एनसीबी को कुछ फोन चैट रिकार्ड और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक डेटा मिले थे, जिससे पता चलता है कि ड्रग्स मामले में शामिल लोगों ने कुछ प्रतिबंधित ड्रग्स खरीदे थे।

दीपेश ने कहा- जब से नौकरी जॉइन की तब से सुशांत को गांजा पीते देखा
ड्रग्स मामले में गिरफ्तार सुशांत के हेल्पर दीपेश सावंत ने एनसीबी को बताया कि उसने सितंबर 2018 में सुशांत को मारिजुआना (गांजा) पीते हुए देखा था। दीपेश ने कहा-

  • मैंने सितंबर 2018 में नौकरी शुरू की थी। जॉइन करने के 2-3 दिन बाद मैंने सुशांत को गांजा और चरस पीते हुए देखा।
  • एक दिन मैंने अशोक भाई से पूछा कि क्या सुशांत सर चरस पीते हैं, तो उसने कहा कि हां पीते हैं। उसने बताया कि करन ने पहली बार सुशांत सर को गांजा या चरस पीने को दिया था।
  • अपनी नौकरी के दौरान मैं कभी सुशांत सर के लिए गांजा लेकर नहीं आया, लेकिन हमारा एक साथी ऋषिकेश पवार सुशांत सर के लिए गांजा लाया करता था।
  • अब्बास खालोई सुशांत सर के लिए गांजा और चरस तैयार करता था, और उनके साथ पीता था।

मुंबई में 1.85 लाख की ड्रग्स बरामद
एनसीबी ने कैजान इब्राहिम से पूछताछ के आधार पर रविवार को मुंबई में छापा मारा और ड्रग्स की खेप बरामद की। एनसीबी ने बताया कि ड्रग्स के साथ 1.85 लाख रुपए और कुछ विदेशी करंसी भी मिली है। अनुज नाम के शख्स को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

ड्रग्स मामले में अब तक 6 लोग गिरफ्तार
1.
कैजान इब्राहिम
2. अब्दुल बासित
3. जैद विलात्रा
4. शोविक चक्रवर्ती (रिया के भाई)
5. सैमुअल मिरांडा
6. अब्बास लखानी

ड्रग्स केस में ये 4 लोग भी नामजद
1.
रिया चक्रवर्ती
2. जया शाहा
3. श्रुति मोदी
4. गौरव आर्या

सुशांत की बहन का ट्वीट- मैं आपकी रक्षा करने में फेल हो गई
सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर कहा है, “हमनें आपस में वादा किया था कि हमेशा एक-दूसरे की रक्षा करेंगे। लेकिन, मैं फेल हो गई! यहां एक और वादा है जो मैं और पूरा देश आपसे करता है- हम सच्चाई को खोज लेंगे, हम आपको न्याय दिलाएंगे! मैं अपने भाई को जानती थी, वह जीवन और आनंद से भरे व्यक्ति थे।”

0





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

Follow by Email
LinkedIn
Share
Instagram