Strange India All Strange Things About India and world


  • Hindi News
  • National
  • Coronavirus In Punjab Bathinda: Manpreet Badal Self quarantined After Captain Amarinder Singh Cabinet Ministers Test Positive For COVID

बठिंडा19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बठिंडा में जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में राष्ट्रध्वज को सलामी देते वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बाद और बठिंंडा के एसएसपी भूपिंदर सिंह विर्क (दाएं)।

  • मनप्रीत बादल ने सेल्फ क्वारैंटाइन का कदम बठिंडा के एसएसपी भूपिंदर विर्क की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उठाया
  • फेसबुक पेज पर लिखा-15 अगस्त को एसएसपी से मिला था, परिवार और पार्टी वर्करों की सुरक्षा के लिए मैंने खुद को क्वारैंटाइन किया

पंजाब में कोरोना की महामारी आए दिन भयावह होती जा रही है। बीते दिनों में पंजाब सरकार के दो कैबिनेट मंत्री और अन्य पार्टियों के भी कई नेता पॉजिटिव पाए जा चुके हैं, वहीं सोमवार को वित्तमत्री मनप्रीत सिंह बादल ने अपने आप को होम क्वारैंटाइन कर लिया है। उन्होंने यह कदम बठिंडा के एसएसपी भूपिंदर सिंह विर्क के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उठाया है।

वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने अपने फेसबुक पेज पर जानकारी दी है कि 15 अगस्त को जिला स्तरीय समारोह में वह एसएसपी से मिले थे। उन्होंने लिखा है, ‘डॉक्टरी सलाह के अनुसार और अपने परिवार और पार्टी वर्करों की सुरक्षा के लिए मैं खुद को क्वारैंटाइन कर रहा हूं। मनप्रीत ने कहा है कि इस दौरान वह कोई भी पब्लिक मीटिंग नहीं करेंगे’।

दरअसल, पंजाब में जहां कोरोना महामारी ने पूरी तरह पैर पसार लिए हैं, वहीं अब राज्य के वीवीआईपी भी इसकी जकड़ में आ रहे हैं। कुछ समय पहले कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिन्दर सिंह बाजवा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जबकि 2 दिन पहले ही कैबिनेट मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। गुरप्रीत कांगड़ ने आजादी दिवस के प्रोग्राम में भी शिरकत की थी। इसके अलावा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर अजैब सिंह भट्टी, अकाली विधायक मनप्रीत अयाली के अलावा अन्य राजनेताओं की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ चुकी है।

0



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *