Collision between truck and train on Kandivali-Borivali route in Mumbai, no one injured at present | मुंबई में कांदिवली-बोरीवली रूट पर ट्रक और ट्रेन के बीच टक्कर, फिलहाल कोई घायल नहीं


  • Hindi News
  • National
  • Collision Between Truck And Train On Kandivali Borivali Route In Mumbai, No One Injured At Present

मुंबई6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इस दुर्घटना में ट्रेन और ट्रक का एक बड़ा हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है।

  • दोपहर तकरीबन एक बजे के करीब हुई इस दुर्घटना के बाद ट्रेन को रोक दिया गया है
  • भीषण टक्कर के बावजूद इसमें कोई घायल नहीं हुआ है, रेलवे ने इस मामले की जांच का आदेश दे दिया है

मुंबई में कांदिवली-बोरीवली लाइन पर आज एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां बांद्रा टर्मिनस-अमृतसर ट्रेन और एक ट्रक के बीच टक्कर हुई है। हालांकि, भीषण टक्कर के बावजूद इसमें कोई घायल नहीं हुआ है। 

दोपहर तकरीबन एक बजे के करीब हुई इस दुर्घटना के बाद ट्रेन को रोक दिया गया है। रेलवे ने इस मामले की जांच का आदेश दे दिया है। रेलवे के मुताबिक, इस दुर्घटना की वजह से पश्चिम रेलवे लाइन पर बाहरी और लोकल ट्रेनों की आवाजाही पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है।

दोपहर तकरीबन एक बजे के करीब हुई इस दुर्घटना के बाद ट्रेन को रोक दिया गया है।

ऐसे हुई दुर्घटना 
जानकारी के मुताबिक, एक ट्रक कांदिवली रेलवे स्टेशन के पास एक छोटे से रास्ते से एक पार से दूसरी पार जाने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान वह पटरी पर फंस गया और पीछे से आ रही बांद्रा टर्मिनस-अमृतसर मेल ने उसे टक्कर मार दी। फिलहाल इसमें ट्रैक ड्राइवर की गलती मानी जा रही है। इसे हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। 

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी, सुमित ठाकुर ने कहा कि मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से दुर्घटना राहत ट्रेन मौके पर भेजी गई है। घटना की जांच चल रही है। किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है।

0



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

Follow by Email
LinkedIn
Share
Instagram