Strange IndiaStrange India


  • Hindi News
  • Happylife
  • Bigg Boss 13 Shehnaz Gill Lose 12 Kgs In Six Months Says I Lose Weight Without Workout In Lockdown

11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • शहनाज के मुताबिक, डाइटिंग के दौरान अधिक वैरायटी वाला खाना लेना बंद किया
  • उन्होंने बताया, लंच में जो खाना खाया उसे ही कम मात्रा में डिनर में भी लिया, सिर्फ डाइटिंग से ही वजन घटाया

बिगबॉस-13 की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल ने पिछले 6 महीने में 12 किलो वजन घटाया है। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में शहनाज ने कहा, ऐसा करने की दो वजह रही हैं। पहली, लॉकडाउन में कुछ सब कुछ थम गया था और करने को कुछ नहीं था इसलिए वेट लॉस किया। दूसरी, बिग बॉस में मेरे बढ़े हुए वजन को लेकर काफी मजाक उड़ाया गया। कई लोग वजन कम करते हैं तो सोचा मैं भी कर लूं।

शहनाज कहती हैं, अगर आप वजन घटाना चाहती हैं तो यह मुश्किल नहीं है। वजन कैसे घटाया और डाइट में कितना बदलाव किया जानिए शहनाज की जुबानी….

नॉन-वेज, आइसक्रीम और चॉकलेट खाना कम किया
वेट लॉस की शुरुआत में मैंने सबसे पहले नॉन-वेज खाना कम किया। डाइट से आइसक्रीम और चॉकलेट घटाई। हर दिन मैं सिर्फ दो बातों का ध्यान रखती थी। पहला, मैं बहुत ज्यादा वैरायटी वाला खाना नहीं खाउंगी। जैसे- मैंने लंच में मूंग की दाल खाई है तो रात के डिनर में भी वहीं खाउंगी। इसके अलावा खाने की क्वांटिटी भी घटाई।

दो की भूख होने पर एक रोटी खाई
अगर मुझे दो रोटी की भूख है तो एक ही रोटी खाई। मन मार कर खाती थी। लेकिन इसका असर भी दिखना शुरू हुआ। लॉकडाउन की शुरुआत में मार्च में मेरा वजन 67 किलो था। अब यह 55 किलो हो गया है। 6 महीने में जो 12 किलो वजन घटा है। यह वेटलॉस बिना एक्सरसाइज के हुआ है। सिर्फ डाइट को कंट्रोल करके वजन घटाया है।

इंस्टाग्राम की तस्वीरों ने चौंकाया
वेटलॉस के बाद शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जो चौंकाने वाली हैं। पंजाब की क्यूट कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज स्लिम नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स इनके नए अवतार की तारीफ कर रहे हैं।

0



Source link

By AUTHOR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *