Strange IndiaStrange India


दैनिक भास्कर

Table of Contents

Jul 14, 2020, 01:12 PM IST

जयपुर. राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान के बीच गहलोत और पायलट गुट के बीच बयानबाजी भी हो रही है। कांग्रेस विधायक दल की मीटिंग शुरू होने से पहले राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे का बयान आया। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट को दूसरा मौका दे रहे हैं। उन्हें आज की मीटिंग में बुलाया है, उम्मीद है कि उनके साथ सभी विधायक आएंगे और सरकार के साथ एकजुटता दिखाएंगे।

अभी फ्लोर टेस्ट की मांग नहीं कर रहे: सतीश पूनिया
राजस्थान के भाजपा अध्यक्ष पूनिया ने कहा है कि कांग्रेस अपने नेताओं के एकजुट होने का दावा कर रही है, लेकिन अंदरुनी विवाद साफ नजर आ रहा है। इसी वजह से सचिन पायलट को अपमानित होकर पार्टी छोड़नी पड़ी। हम अभी फ्लोर टेस्ट की मांग नहीं कर रहे।

उमा भारती ने कहा- राजस्थान के संकट की वजह गांधी परिवार
भाजपा नेता ने कहा है कि राहुल गांधी और उनका परिवार युवा नेताओं को नीचा दिखाते हैं और उनसे जलते हैं। राजस्थान में जो हो रहा है, उसके लिए भी राहुल और उनके परिवार वाले जिम्मेदार हैं। उन्हें सिर्फ ऐसे लोग चाहिए जो हंसते हुए उनका साथ देते रहें और सरकार चलती रहे।

राजस्थान में जारी सियासी हलचल से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं… 

1. भास्कर एक्सप्लेनर / गहलोत पर क्यों भड़के हैं सचिन पायलट? कब थमेगा अहम का टकराव और क्या बच जाएगी राजस्थान की कांग्रेस सरकार?

2. सुलह का रास्ता खुला होने के संकेत / पायलट ने दिनभर चुप्पी साधे रखी, गहलोत ने एक बार भी पायलट का नाम नहीं लिया, रेजोल्यूशन में भी डिप्टी सीएम का जिक्र नहीं

3. राजस्थान में कांग्रेस पर संकट गहराया / प्रदेश कांग्रेस, युवा कांग्रेस और सेवा दल के अध्यक्ष बगावत की राह पर, राज्य में इस तरह की स्थिति पहली बार बनी





Source link

By AUTHOR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *