• Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Shiv Sena Activist Beat Up Former Navy Officer For Forwarding CM Uddhav Thackeray’s Cartoon, Kangana Says Shameful

मुंबई26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हमले में रिटायर्ड नेवल ऑफिसर मदन शर्मा की आंख में गंभीर चोट आई है।

  • नेवी के रिटायर्ड ऑफिसर के साथ 7-8 शिवसैनिकों ने मारपीट की है
  • उनकी आंख और हाथ में गंभीर चोट आई है, पुलिस ने केस दर्ज किया

मुंबई में शिवसैनिकों ने शुक्रवार को एक रिटायर्ड नेवल ऑफिसर पर उनके घर में घुसकर हमला कर दिया। बताया गया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कार्टून वॉट्सऐप पर फॉरवर्ड करने से नाराज शिवसेना के दो शाखा प्रमुखों ने अपने 5-6 समर्थकों के साथ मिलकर उनसे मारपीट की। रिटायर्ड नेवल ऑफिसर की शिकायत पर शाम को ही इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है।

मामले में अभिनेत्री कंगना रनोट भी सामने आईं और उन्होंने मारपीट का वीडियो शेयर कर इस मामले को ‘शर्मनाक’ बताया। वहीं, शिवसेना का शाखा प्रमुख कमलेश कदम समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

भाजपा विधायक ने शिवसैनिकों पर साधा निशाना

भाजपा विधायक अतुल भातखलकर का आरोप है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में स्थित ठाकुर काॅम्प्लेक्स में रहने वाले रिटायर्ड नेवल ऑफिसर मदन शर्मा पर शिवसैनिकों ने हमला किया और उनकी जान लेने की कोशिश की। शर्मा की आंख पर गंभीर चोट लगी है। साथ ही उनके पेट और पीठ पर भी काफी चोटें आईं हैं।

उन्होंने मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि अब तो शिवसैनिक इतने निचले स्तर पर उतर आए हैं कि वे अब मुख्यमंत्री की आलोचना करने पर सेवानिवृत्त जवानों पर भी हमला करने लगे हैं। अगर शिवसेना को लगता है कि इस तरह के गुंडों से डरकर मुंबई और राज्य की जनता चुप बैठ जाएगी, तो यह शिवसेना और मुख्यमंत्री का भ्रम है।

जनता सत्ता का यह अहंकार समय आने पर उतार देगी। उन्होंने हमले की निंदा करते हुए कहा कि इस तरह के हथकंडों से जनता की आवाज नहीं दबाई जा सकती।

0



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *