• Hindi News
  • International
  • Former Model Accuse Donald Trump Of Sexually Assaulting Her At The US Open Tennis Tournament

वॉशिंगटन15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यह फोटो 1997 यूएस ओपन की है। इसमें पूर्व मॉडल एमी डोरिस (बाएं), ट्रम्प और अन्य लोग नजर आ रहे हैं। (सोर्स- द गार्जियन)

  • डोरिस ने ब्रिटिश नयूजपेपर गार्जियन को घटना से जुड़े कई सबूत भी दिखाए
  • ट्रम्प के वकील ने कहा- राष्ट्रपति ने कऊी डोरिस का यौन शोषण नहीं किया

पूर्व मॉडल एमी डोरिस ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि 5 सितंबर 1997 को न्यूयॉर्क में यूएस ओपन के दौरान ट्रम्प ने वीआईपी बॉक्स में बाथरूम के बाहर उनके साथ जबरदस्ती की थी। इस घटना के बाद वह खुद को बीमारी और बेहद अपमानित महसूस करने लगी थीं।

उस समय डोरिस की उम्र 24 साल थी। ट्रम्प 51 साल के थे। ब्रिटिश न्यूजपेपर गार्जियन को दिए इंटरव्यू में पूर्व मॉडल ने बताया कि बाथरूम के बाहर इंतजार कर रहे ट्रम्प ने उन्हें बाहर निकलते ही सख्ती से जकड़ लिया। मैंने उन्हें मना करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने इसकी परवाह नहीं की। ट्रम्प ने मेरी गर्दन पर जीभ फिरानी शुरू कर दी। उनकी पकड़ काफी मजबूत थी। मैं चाहकर भी अलग नहीं हो पाई।

डोरिस ने बताया- मैं उन्हें धक्का देने की कोशिश कर रही थी। लेकिन, धीरे-धीरे उनकी पकड़ और सख्त हो गई। वे हर जगह अपना हाथ फेरने लगे। उन्होंने मुझे किस किया, लेकिन अलग होने के लिए मैंने उनकी जीभ काट ली। वहीं, ट्रम्प ने अपने वकीलों के जरिए डोरिस के आरोपों को खारिज किया है। उनके वकीलों ने कहा है कि ट्रम्प ने कभी भी डोरिस के साथ दुर्व्यवहार या परेशान नहीं किया है। उनका कहना था कि यह सब बस चुनावी कैंपेन को प्रभावित करने के लिए किया जा रहा है।

डोरिस की मां और दोस्त ने भी घटना की पुष्टि की

डोरिस अभी फ्लोरिडा में रहती हैं। उन्होंने गार्जियन को इस घटना से जुड़े कई सबूत भी दिखाए। उन्होंने यूएस ओपन की टिकट और छह फोटो भी दिखाए, जिनमें उनके साथ ट्रम्प नजर आ रहे हैं। उनके साथ हुए यौन शोषण की कई लोगों ने पुष्टि की है। घटना के तुरंत बाद डोरिस ने न्यूयॉर्क में एक दोस्त और अपनी मां को फोन किया था। उन्होंने इसके बारे में एक थेरेपिस्ट को भी बताया था। थेरेपिस्ट ने कहा कि डोरिस सालों तक इस घटना का जिक्र करती रहीं।

कई महिलाओं ने ट्रम्प पर यौन शोषण के आरोप लगाए

डोरिस अब 48 साल की हैं और जुड़वां बेटियों की मां हैं। उन्होंने कहा कि 2016 में घटना के बारे में सार्वजनिक रूप से बोलने का विचार किया था। उस समय कई महिलाओं ने ट्रम्प के खिलाफ यौन शोषण के आरोप लगाए थे। लेकिन, उन्हें लगा कि ऐसा करने से उनके परिवार को नुकसान हो सकता है।

अपनी बेटियों के लिए रोल मॉडल बनना चाहती हूं: डोरिस

अब इस घटना का जिक्र करने पर उन्होंने कहा कि मेरी बेटियां 13 साल की होने वाली हैं। मैं चाहती हूं कि उन्हें पता चले कि आप किसी को भी ऐसा कुछ न करने दें, जो आप नहीं चाहतीं। मैं उनके लिए एक रोल मॉडल बनना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि वे देखें कि मैं चुप नहीं रही। मैं उसके खिलाफ खड़ी हुई, जो मुझे स्वीकार नहीं था।

0



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *