दोपहर तक जिले में पुलिस मुलाजिमों समेत 315 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, 5 संक्रमितों ने दम तोड़ा


  • Hindi News
  • National
  • Amritsar Gurdaspur (Punjab) Coronavirus Cases Update | Punjab Corona Cases District Wise Report; Amritsar Jalandhar Ludhiana Hoshiarpur Faridkot Moga

जालंधर4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कोरोना पॉजिटिव की मौत के बाद शव को अंंतिम संस्कार के लिए लेकर पहुंचे सेहत विभाग के कर्मचारी।

  • बीते दिन जालंधर जिले में 215 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और 10 की मौत हो गई थी
  • आज जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 8775 और मृतकों का आंकड़ा 228 पहुंचा

पंजाब में कोरोना की महामारी आए दिन खौफनाक होती जा रही है। जालंधर जिले में तो इसका असर और भी ज्यादा देखने को मिल रहा है। बीते दिन जिले में 215 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और 10 की मौत हो गई थी, वहीं गुरुवार को दोपहर तक 315 लोगों को संक्रमण की पुष्टि हुई है। साथ ही 5 की जान यह खतरनाक वायरस ले गया।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार आज आए पॉजिटिव रोगियों में पुलिस अकादमी फिल्लौर के कई मुलाजिम शामिल हैं। मृतकों में तीन की पहचान करतारपुर के गांव धीरपुर निवासी रेशम सिंह (51), हरनामदासपुरा के बलबीर कौर (67) और गांव सींचेवाल के बलकार सिंह (65) के रूप में हुई है। इसके बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 8775 और मृतकों का आंकड़ा 228 तक पहुंच गया है। सेहत विभाग के नोडल अफसर डॉ. टीपी सिंह ने बताया कि जिले में 73876 लोगों के सैंपलों की जांच हो चुकी है। इनमें से 65447 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है।

इससे पहले बुधवार को कोरोना ने दस मरीजों को मौत की नींद सुला दिया। कोरोना ने चार निजी डॉक्टरों तथा छह बैंक मुलाजिमों सहित 215 लोगों को चपेट में ले लिया। इनमें से 12 मरीज बाहरी जिलों से संबंधित हैं। वहीं कोरोना ने देहात के प्रशासनिक दफ्तरों में भी दस्तक दे दी है। कोविड की गिरफ्त में आए नकोदर के विधायक का दोबारा टेस्ट भी पॉजिटिव पाया गया।

0



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

Follow by Email
LinkedIn
Share
Instagram